Wasim Jaffer ने दिया Michael Vaughan के IND vs ENG T20I Tweet का जबाब

IND vs ENG Test Series ख़तम होने के बाद T20I Series चालू हो गया है। Indian Cricket Team ने 1st t20I Match में अपना Best Playing 11 नहीं उतरा। इस मैच में इंडिया ने Rohit Sharma, Suryakumar Yadav, Ishan Kishan, Deepak Chahar जैसे प्लेयर्स को नहीं खिलाया। जिसके कारन England ने बोहोती आसानी से 1st T20I Match जित गया।

भारत के दिग्गज बल्लेबाज इस मैच में बोहोत काम रन बनके आउट हो गए। सुरु सुरु में लोग सोच रहे थे सयद भारत आल आउट हो जायेगा और 100 रन भी नहीं कर पायेगा। लेकिन Shreyas Iyer ने बोहोती अच्छा खेला और 65 runs बनाया।

इन सबके बौजूत भारत इस मैच को हर गया। बोहोत सरे लोग Shikhar Dhawan के टीम में होने पर सवाल उठा रहे थे तो वही कुछ लोग तीन स्पिनर्स खिलने के बिरुद्ध थे। England ने इस मैच में तीन तीन Fast Bowlers को खिलाया। वही भटट के बेस्ट बोव्लेर्स इस मैच में नहीं खेल रहे थे। Bhuvneswar Kumar बोहोत दिन बाद मैच खेल रहे थे तो वही बाकी बेस्ट प्लेयर्स या तो आराम कर रहे थे या फिर स्क्वाड में नहीं थे जैसे बुमराह, चाहर, शमी।

भारत के IND vs ENG 1st T20I Match पर बुरे परफॉरमेंस पर Michael Vaughan ने Tweet करते हुए कहा ‘Mumbai Indians एक बेहतरीन Team है Indian Cricket Team से‘।

Wasim Jaffer जो की भारत के एक दिग्गज बल्लेबाज रह चुके है उन्होंने Tweet करते हुए कहा ‘हर टीम को 4 बिदेसी खिलाड़िओ को खिलने का मौका कहा मिलता है‘।

Jaffer के इस Tweet पर IND vs ENG 1st T20I Match पर थोड़ा सोड महक गया Social Media पर। जोग जानने लग गए क्या है इसके पीछे राज। तब पता चला Wasim Jaffer ने चुपके से England Team के बारे में बताया। जैसे IPL में 7 देसी और ४ बिदेसी खिलाडी खेलते है ठीक वैसे ही England Team में 4 players ऐसे है वो England के नहीं है। वो 4 प्लेयर्स है Jason Roy (South Africa), Ben Stokes (New Zealand), Jofra Archer (West Indies), Eoin Morgan (Ireland).

Also Read: IPL 2021 Schedule

Suvam Biswas
Follow Me

Leave a Comment