MS Dhoni और उनके परिवार Chennai आ गए IPL 2021 में CSK के कप्तानी लिए

IPL 2021 को बिच में ही रोक दिया गया था Covid के कारन। लेकिन अभी हालत बोहोत सुधर गया है और इसीलिए MS Dhoni भी तैयार हो चूका है IPL 2021 में CSK का कमान सम्हालने के लिए।

CSK Official के तरफ से कुछ दिन पहले कहा गया था Chennai Super Kings दोबारा आईपीएल खेलने के लिए UAE रवाना होंगे August 14 से पहले। इस पहले भी देखा गया था CSK Team सबसे पहले आईपीएल में प्रैक्टिस करना सुरु करता है।

चेन्नई सुपर किंग्स के सरे खिलाडी पहले एक एक करके चेन्नई पोहच रहे है। और उसके बाद सरे प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ मिलके अगस्त १३ के बाद UAE पोहचेंगे।

कुछ दिन पहले CSK के Official Instagram Account पर देखा गया था Ruturaj Gaikwad, Robin Uthappa जैसे और कुछ खिलाडी को Chennai पोहचते हुए। और अब उनके कप्तान MS Dhoni उनके पत्नी Sakshi Singh Dhoni, बेटी Ziva Singh Dhoni और खास दोस्त Seemant Lohani (चित्तू) के साथ चेन्नई पोहचे। एक वीडियो में ये साफ़ साफ़ दिख रहा है। MS Dhoni एक सफ़ेद त्त Shirt पेहेनके उनके बच्ची के साथ एक काळा रंग की गारी जा रहे है।

महेंद्र सिंह धोनी के इस फोटो और वीडियो को देखके Fans बड़े खुस हो गए है। और खुशिया मन रहा है दोबारा अपने चहिते सुपरस्टार को छुअके छक्के लगते देखने के लिए।

सभी लोग उम्मीद लगाके बैठे है Chennai Super Kings इस साल दोबारा IPL जीतेगा और MS Dhoni को एक अच्छा फेयरवेल मिलेगा। लेकिन ये तभी सम्वब होगा जब सारा प्लेयर्स वापस आईपीएल खेल पाएंगे।

कुछ दिन पहले सुनने को आ रहा था England के Players IPL 2021 नहीं खेलेंगे Bangladesh सीरीज के चलते। लेकिन अभी इसको रद्द कर दिया गया और सरे England Players दो बारे आईपीएल खेलने के लिए उपलब्ध है। चेनई सुपर किंग्स के लिए MS Dhoni, Suresh Raina के जैसा ही इम्पोर्टेन्ट प्लेयर्स है Moeen Ali और Sam Curran. जिन्हे महेंद्र सिंह धोनी हर मैच में खिलात है।

MS Dhoni को चेनई में Thala और उनके कप्तानी के लिए उन्हें Captain Cool भी कहा जाता है। अब फिरसे सभी को आशा है की दोबारा UAE के मैदान से गूंजे का आवाज़ माहि मार रहा है।

Suvam Biswas

Suvam Biswas इस ब्लॉग का मालिक है। Suvam को क्रिकेट के बारे में जानकारी पाना और उसको आसान भासा में लिखना पसनद है। इस ब्लॉग पर ज्यादातर आपको क्रिकेट, आईपीएल, खिलाडी के जीबनि और खेल जगत से जुड़ी बाते हिंदी भासा में पड़ने को मिलेंगे।

Leave a Comment

close